अनाड़ी चोदवैया चूत की छीछालेदर

अनाड़ी चोदवैया चूत की छीछालेदर
Loading...

सांड जैसे और उनका लंड

indain sex

अकालू की हुई शादी और उनको कुछ पता नही था कि शादी के बाद क्या होता होगा।

वैसे गालिआ बकने मे तो महारत हासिल थी उनको लेकिन मामला कैसे सेट होगा रात को

यह पता नही था। तो इस लिए उन्होने बहुत कुछ जानने की कोशिश की। किताबे पढी,

वायोलोजी की किताब में प्रजनन कैसे होता है, और रिप्रोडक्शन की जानकारी ली। सब

कुछ किया लेकिन कुछ समझ में नही आया। वो थे तो सांड जैसे और उनका लंड भी

काफ़ी तगड़ा था लेकिन अनाड़ी थे। पता ही नही था कि कहा पे क्या घुसाना है और

लंड को डालते है कि सर को डालते हैं चूत में और यहा तक कि चूत होती कैसी है

और कहा पाई जाती है।

उसे चोद दिया

pornhub sex

इन सब सवालो का जवाब उनको कौन देता अगर वो अपने दोस्तो से मिलते तो मजाक उड़ाते और घर में कोई भाभी थी ही नही जिससे वो पूछते। इस लिए वह मन मसोस के रह गए। इस कला में वो बहुत अनाड़ी थे और चूत के बारे में उनका भूत उनके पीछे पड़ा रहता था। जब भी कोई दोस्त इस बारे मे बात करता कि आज मैने इसे चोद दिया उसे चोद दिया तो वह शर्मा के वहा से हट जाते, वैसे उनका लँड बहुते बड़ा था। बिल्कुल भैंसे की तरह्।

उसने अपना लंड मूतते हुए

xnxx sex

तो उनके ही गाव की अलका ने एक दिन हिला हिला कर मूतते हुए देख लिया था उनके लंड को तो पास आके बोली, भैया!! तुम्हारा तो लंड बड़ा अच्छा है जरा टेस्ट कराओ ना प्लीज!! मुझे चोदोगे? बोलो ना? अकालू की आंखे लाल हो गई और एकदम से उसने अपना लंड मूतते हुए ही पैंट में छुपा लिया और बोला, शर्म नही आती तुम्हे ऐसी बाते करते हुए? बेशरम कही कि और फ़िर वो रोती हुई चली गई। आज अकालू ने सोचा कि अलका से ही पूछ लेते हैं कि चुदाई कैसे होती है, शायद बता दे और लड़को की तरह किसी और से कहेगी भी नही। उसने जाके अलका से पूछा, ऐ सुन!! इधर आ! अलका खुश हो गई सोचा कि लगता है आज इस भैंसे का लँड खाने को मिलने वाला है।

उसे चोदूंगा कैसे

उसने पूछा क्या बात है मेरे राजा आगए औकात पर? चूत चाहिए? अकालू ने कहा अबे चूत नही चाहिए आज मेरी बीबी आएगी तो मै उसे चोदूंगा कैसे। अलका ने सोचा इस घोंचू को मजा चखाते हैं उसने कह दिया कि एक किलो मिठाई ले आना और एक मुट्ठी अगरबत्ती। पहले बीबी को हाथ जोड़के अगरबती दिखाना और अपनी बीबी की दोनो टांगे खोलना और उसमें अगरबती जलाकर खोस देना। फ़िर मिठाई चढा देना। अकालू ने कहा तू कितनी अच्छी है रे मेरी रानी तेरे को बाद मे मिलता हूं

उसकी चूत में खोस दिया

फ़िर रात को अकालू ने यही किया। आव देखाना ताव चट अगरबत्ती जलाई, बीबी के चारो तरफ़ घुमाई और उसकी टांगे खोल कर उसकी चूत में खोस दिया। बीबी काफ़ी पढी लिखी थी और इस घोचू को उसने एक लात मारी यह वही उलट गया। फ़िर भागा भागा अलका के पास गया। और बताया। अलका ताली बजाके हसने लगी और बोली। अब मेरी बात मान ले राजा मै तेरे को बताती हूं कैसे करना है काम्। तू बस वैसा ही करता जा।

टांगे खोल कर उसकी चूत में खोस दिया
टांगे खोल कर उसकी चूत में खोस दिया

चूत और गांड में अकालू का लँड

अकालू ने कहा ठीक है। उसने अकालू का लँड निकाल मुह मे ले लिया और कहा धक्के मार्। अकालू ने ऐसा किया। फ़िर उसके हाथ में अपनी चूचिया देकर बोली अब दबा और फ़िर अकालू ने ऐसा ही किया। इस तरह से अपनी चूत और गांड में अकालू का लँड लेकर उसने उसे ट्रेन्ड कर दिया, फ़िर अकालू बने चोदवैया। और जाकर अपनी बीबी को भयंकर चोद दिया। वो हक्की बक्की रह गई कि अभी तो इस चोदूमल ने मेरी चूत की छिछालेदर की थी।

Releated Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *