टिपिकल इंडियन वाइफ और गुदा मैथुन की समस्या

टिपिकल इंडियन वाइफ और गुदा मैथुन की समस्या
Loading...

पत्नी को गुदा मैथुन की शिक्षा।

indin sex

नयी नवेली दुल्हन कहां गुदा मैथुन को तैयार होती है और सच तो ये है कि यह कार्य सबके बस का

भी नही होता। भाई, लड़कियों को शुरु शुरु में इस खेल में सिर्फ दर्द और दर्द मिलता है मजा

टिपिकल इंडियन वाइफ और गुदा मैथुन की समस्या

बहुत कम मिलता है और इसलिए ही वो इस काम में बहुत डरती हैं। दूसरी बात कि

दर्द के अलावा इसमें खतरा भी ज्यादा होता है।

भाई कहीं गांड का घुसा लन्ड अगर चूत में घुसा तो

pornhub sex

ऐसी जगह है गान्ड की गुदा मैथुन में अगर आपको जरा भी कट फट गया तो फिर

इन्फेक्शन का खतरा और दूसरी बात, इन फिल्मी विडीयोज पर मत जाईयेगा, ऐस टू माउथ,

और ऐस टू पुजी फक वालों पर, अरे भाई कहीं गांड का घुसा लन्ड अगर चूत में घुसा तो फिर

कई तरह के इंफेक्शन चूत में भी हो सकते हैं। इसलिए गुदामैथुन की एक विधा है जिसे कि हर

पति और पत्नी को अवश्य जानना चाहिए। तो आईये आज एक कहानी सुनाते हैं अपने अनुभवी मित्र पेलन की।

ति और पत्नी को अवश्य जानना चाहिए। तो आईये आज एक कहानी सुनाते हैं

अपने अनुभवी मित्र पेलन की।

दुल्हन मिली

xnxx sex

पेलन जिसे कि प्यार से हम सबने यह  नाम दिया है सिर्फ और सिर्फ पेलने के लिए ही

अवतरित हुआ है इस धरती पर अपनी किशोरावस्था से सैकड़ों प्रकार की चूत का बाजा

बजा चुका पेलन निश्चित ही एक चुदाई लीजेंड है, पर साले की किस्मत देखिए, दुल्हन मिली

एक दम निर्दोष और कुंवारी। पहली रात को जब वह उसे चोद के आया तो हम दोस्तों को

पार्टी दी और कहा कि यारों अपनी किस्मत जबरदस्त है, मुकद्दर का सिकंदर हूं मैं।

गांड लिए

मुझे इतनी अच्छी बीबी मिली है कि बस पूछो मत। पर साला खुद एक ऐस्स मैन है,

उसको बिना गांड लिए और मुह में दिये, कुछ पल्ले नहीं पड़ता।

 कुंवारी पत्नी पाकर पेलन धन्य हुआ था।

अगले हफ्ते आकर कहने लगा  कि मेरी वाईफ तो यारों  मुह में नहीं लेती और गांड में गुदा मैथुन के लिए तो मुझे तरसा देती है, इसलिए क्या करुं समझ नहीं आ रहा। इस बात पर हम सब ने उसके खूब चटखारे लिए और कहा ये लो बेटा यही तो असली चैलेंज है जिसको तुम्हें पास करना है, अगर पास कर गये तो मान जाएंगे कि तुम असली पेलन हो नहीं तो बस नाम के पेलन रह जाओगे। पेलन तो था ही ऐसी कमीनी चीज कि कुतिया को भी पोल डांस करना सीखा दे और वो तो  उसकी बीबी ही थी। उसी दिन वो बाजार से एनल सेक्स बोले तो गुदा मैथुन के ढेरों विडिओज ले कर गया

डीवीडी प्लेयर में विडियोज लगा के चालूं कि

और अपनी वाइफ के साथ उनको देखने का प्लान बनाया। जैसे ही उसने डीवीडी प्लेयर में विडियोज लगा के चालूं कि उसकी वाइफ नैना ने तुरत उस को बंद कर दिया और बोली ” उफ्फ, इतनी गंदी विडियोज, कौन देखेगा, मुझे पता नहीं था कि आप ऐसी विडीयोज देखते हैं।

सेक्स लाइफ बहुत मजेदार रहती है

” पेलन की तो हालत खराब। यार बीबी है कि क्या है, सुनने को तैयार नहीं। अब लेक्चर पिलाना ही पड़ेगा। उसने कहा ” देखो नैना गुदा मैथुन बिल्कुल स्वस्थ प्रैक्टिस है अगर सही तरीके से किया जाय तो उसमें दोनों को ही मजा आता है और सेक्स लाइफ बहुत मजेदार रहती है।

प्राचीन परंपरा

नैना ने कहा ” अच्छा तो आप मुझे समझा दीजिए कि कैसे गुदा मैथुन जायज है और एक स्वस्थ प्रैक्टिस है। आप ये कहना चाहते हैं कि उस छेद का प्रयोग रतिक्रिया में किया जाना चाहिए,” पेलन ने कहा हां ऐसा ही है। चलो तुम्हें दिखाते हैं कि कैसे हमारी प्राचीन परंपरा के महान व्यक्ति

गांड स्टार्टर के रुप में राजा अपने लन्ड को मजबूत करने के लिए पेल रहा है

वात्स्यायन ने अपनी प्रसिद्ध पुस्तक कामसूत्र में गुदा मैथुन को म्हान परंपरा में शामिल करते हुए इसे एक बिल्कुल सामान्य सेक्स क्रिया बताया है। पेलन ने कामसूत्र की किताब निकाली और पिक्चर्स दिखाते हुए बोला, कि देखो इस परिचारिका मतलब दासी की गांड स्टार्टर के रुप में राजा अपने लन्ड को मजबूत करने के लिए पेल रहा है। इसके बाद वह अपनी रानी की चूत और फिर रानी की गांड पेलेगा।

सेक्स के गुदा मैथुन रुप

” एक के बाद एक रिफरेंस देते हुए पेलन ने अपनी वाईफ को यह समझाने में सफलता हासिल कर ही ली कि प्राचीन भारत में गुदा मैथुन एक सामान्य तौर पर प्रचलित सेक्स क्रिया थी। इसके बाद उसने साउथ का स्कल्प्चर निकाला और वहां के नक्काशियों में खास तौर पर टूरिस्ट प्लेसेज पर बने आकृतियों में दिखाया कि कैसे उनमे भी सेक्स के गुदा मैथुन रुप को अभिव्यंजित किया गया है। उसकी वाइफ नैना एक दम कन्विंस होती दिखी। उसने कहा ” मैं कोशिश करने को राजी हूं पर आराम से इसे करना होगा”। पेलन ने कहा रानी थोड़ी भी दिक्कत नहीं होगी, तुमको गुदा मैथुन का यह मजेदार कार्य एक दम से मजेदार ही लगेगा और तुम प्रसन्न रहोगी।

गांड में एनीमा चढाया

अगले सुबह पेलन ने उसे गरम गरम गुनगुना पानी पीने को दिया। गरम पानी पीने के बाद उसकी गांड में एनीमा चढाया क्योकि उसकी बीबी को कब्ज की शिकायत रह्ती है। एनीमा चढा कर उसने कहा कि अब तुम उपर नीचे अपने पूरे तलवे पर जम्प करो, इससे तुम्हें लैट्रिन लग जाएगी, दो नम्बर जाओगी तो जल्दी पेट साफ हो जाएगा और मल का रास्ता एक दम क्लियर।

उंगली अच्छे से अंदर बाहर की

सच में पांच मिनट जम्प करने के बाद नैना को लग गयी। वो अंदर टायलेट गयी तो उसका पेट एक दम साफ हो गया। अब जब वह बाथरुम से बाहर आई तो पेलन ने उसकी गांड में जैतून का तेल लगा कर उंगली अच्छे से अंदर बाहर की और फिर खूब लुब्रीकेट करने के बाद नैना से कहा कि अब तुम गुदा मैथुन के लिए तैयार हो। नैना ने कहा ठीक है कोशिश करते हैं पर आराम से करना, वरना मुझे दर्द होगा।

नैना आह्ह!! आह्ह!! मम्मी!!

पेलन ने कहा तुम्हें पता भी नही चलेगा कि कैसे और कब हो गया। पेलन ने अपने लंड पर भी तेल खूब अच्छे से मला और फिर उसे खड़ा कर के गांड के छेद पर टिकाया, नैना ने अपनी आंखें बंद कीं और आहिस्ते से उसके छेद को दोनों हाथों से खींचते हुए और खोलते हुए उसने पूरा बड़ा कर दिया और खोल कर के अपना लंड अंदर करने लगा। नैना आह्ह!! आह्ह!! मम्मी!!

आधा लंड अंदर

प्लीज बचा लो मुझे करती रही, पर उस कराह में दम नहीं था, उसे मजा आ रहा था। अब आधा लंड अंदर जाने के बाद पेलन ने नैना के होट अपने होट में और चूंचे अपने हाथ में लेकर चूसने और सहलाने शुरु कर दिये। बस गुदा मैथुन की गाड़ी चल पड़ी।पेलन ने बीबी को गुदा मैथुन की शिक्षा दी, यह एक सरल और आजमाया नुश्खा है, अवस्य ट्राई करें।

Releated Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *